सूरजकुंड रोड स्थित अरावली पहाड़ों के बीचों बीच बने कृत्रिम झील में नहाते वक़्त दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया हैं। सूरजकुंड थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की हैं।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कल रविवार की दोपहर लगभग दो-ढाई बजे एक ही साइकिल पर सवार होकर लाल कुआ ,तुगलकाबाद, दिल्ली से चल कर सूरजकुंड रोड स्थित अरावली पहाड़ों के बीचों बीच बने कृत्रिम झील नहाने के लिए पहुंचे थे जैसे ही दोनों बच्चे नहाने के लिए झील में घुसे और नहाते हुए दोनों बच्चे अचानक पानी ज्यादा होने की वजह से डूबने लगे।

पुलिस की माने तो इस घटना की सूचना पुलिस को सांय 4 -5 बजे मिली थी तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और दोनों बच्चों को भारी मशक्कत के बाद कृत्रिम झील से बाहर निकाला। जिसे दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां पर दोनों बच्चों की मौत गई। मरने वाले बच्चों में एक का नाम अमन निवासी लाल कुंआ, उम्र 11 साल व समीर निवासी लालकुंआ, तुगलकाबाद, दिल्ली , उम्र 14 साल हैं। आज सूरजकुंड थाना पुलिस ने दोनों बच्चे के शवों का जिले के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया हैं।