जीवन नगर के निवासियों ने बताया कि पिछले करीब दो-तीन दिन से सीवर ओवर फ्लो के कारण घरों में रहना मुश्किल हो गया है। सीवरेज के पानी के कारण घरों में गंदी बदबू फैल रही है। मच्छरों का आतंक बढ़ गया है।

एक तरफ कोरोना महामारी फैल रही है। दूसरी तरफ इससे इलाके में कोई नई बीमारी न फैल जाए, क्योंकि सीवरेज का पानी घरों के दरवाजों तक पहुंच चुका है। ऐसे में कुछ लोगों को मजबुरन गंदे पानी से गुजरकर जाना पड़ रहा

जीवन नगर भाग दो के निवासी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि कुछ सामान लेने के लिए भी घरों से बाहर नहीं निकल सकते हैं। वहीं सब्जी वालों ने गंदे पानी के कारण आने यहां आना बंद कर दिया है। उन्होंने फोटो खींचकर विधायक को भेजी थी। उन्होंने समस्या के समाधान का ऑडियो उन्हें भेज दिया।

जीवन नगर भाग दो के निवासी सुनील ने बताया कि उन्होंने पिछले तीन दिनों से सीवरेज ओवर फ्लो की समस्या से हो रही परेशानियों का फोटो ट्यूटर पर सीएम मनोहर लाल, निगम कमिश्नर, स्मार्ट सिटी फरीदाबाद, स्वच्छ फरीदाबाद और एमसीएफ फरीदाबाद के ट्यूटर पर भेजी थी। इसमें बताया है कि पानी घरों के अंदर तक पहुंच गया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि उनके पास वार्ड नंबर पांच के जीवन नगर भाग-दो के लोगों की समस्याएं आई हैं। उन्होंने निगम के अधिकारियों को इन समस्याओं से अवगत करवा दिया है।